Shopping Mall

रेप के बाद वीडियो वायरल करने से उत्तराखंड में सांप्रदायिक बवाल, सड़कें जाम-दुकानें बंद, भारी पुलिस फोर्स तैनात; VIDEO


उत्तराखंड के चमोली में फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है। आरोप है कि मुस्लिम युवक ने नाबालिग हिंदू लड़की को प्रेमजाल में फंसाकर उसका रेप उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

घटना के बाद हिंदूवादी संगठनों और स्थानीय निवासियों में काफी आक्रोश देखने को मिला। थराली में बाजार बंद कराने से लेकर चक्काजाम कर आक्रोशित लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया है। पुलिस ने आरोपी युवक 24 वर्षीय दिलबर खान पुत्र शाहिद अली निवासी थराली को गिरफ्तार कर लिया है।

थराली में गुरुवार को नाबालिग हिंदू लड़की से रेप और उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की घटना सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने बाजार बंद कर प्रदर्शन किया।

उन्होंने आरोपी को फांसी की सजा दिलाने की मांग की। साथ ही गैर समुदाय के मूल निवासियों को छोड़कर बाकी को एक सप्ताह के अंदर थराली छोड़ने का अल्टीमेटम दिया है। थराली में नाबाालिग हिंदू लड़की के साथ रेप और उसका अश्लील वीडियो वायरल का मामला तूड़ पकड़ता जा रहा है।

थराली से लेकर पूरी पिंडर घाटी के लोगों ने गुरुवार को उक्त मामले की निंदा करते हुए सड़को पर अपना गुस्सा दिखाया। थराली बाजार पूरे दिन बंद रहा और वाहनों के चक्के जाम रहे। विशेष समुदाय के युवक द्वारा नाबालिक के साथ दुष्कर्म करने और आपत्तिजनक फोटो वायरल करने के बाद धरना-प्रदर्शन का दौर चला।

विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष प्रताप लूथरा, उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम कोठियाल, प्रांत उपाध्यक्ष चिंतामणी सेमवाल तथा जिला प्रचार प्रसार नगर अध्यक्ष उमेश खंडूड़ी जिला प्रचार प्रसारनगर अध्यक्ष के नेतृत्व में गुरुवार को नगर क्षेत्र में जुलूस प्रदर्शन नारेबाजी कर उप जिलाधिकारी थराली के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा।

ज्ञापन में घटना के आरोपी दिलबर खान को फांसी की सजा , थराली में स्थाई मूलनिवासी मुसलमान को छोड़कर सभी को एक सप्ताह के अंदर नगर खाली करने, वार्ड नंबर तीन में संचालित आंगनबाड़ी केंद्र को प्राथमिक विद्यालय में स्थानांतरित करने तथा अतिक्रमण हटाने की मांग की है।

कहा की थराली में नाई का काम करने वाले मुस्लिम समुदाय के युवक ने नाबालिग हिन्दू लड़की से इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म के बाद वीडियो को वायरल कर दिया था। थाना थराली पुलिस ने आरोपी युवक को बुधवार को ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

घटना की सूचना मिलने के बाद से हिन्दू संगठनों समेत लोगो मे भारी आक्रोश बना हुआ है। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने थराली तिराहे से स्टेट बैंक, मुख्य बाजार मे विशाल जनजागरण रैली निकाल कर जमकर नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया। थराली में स्थिति तनावपूर्ण रहने की संभावना को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया था।



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top