Shopping Mall

Superb Video of Olympics in SPACE NASA share sunita williams performs gymnastic


ऐप पर पढ़ें

Olympics in SPACE NASA: पेरिस ओलंपिक की शुरुआत हो रही है और दुनिया भर के एथलीट इसमें हिस्सा ले रहे हैं। इस बीच नासा ने भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें इंटरनेशनल स्पेस स्टेशन में अंतरिक्ष यात्री विभिन्न तरह के खेल खेलते नजर आ रहे हैं। इसमें कोई रेस लगा रहा है तो कोई गोला फेंक रहा है। सिर्फ इतना ही नहीं, गेम्स से पहले सभी अंतरिक्ष यात्री मशाल भी पास कर रहे हैं। स्पेश स्टेशन में गेम्स खेलते एस्ट्रोनॉट्स में सुनीता विलियम्स भी शामिल हैं। बता दें कि भारत ने ओलंपिक में मेडल की काउंटिंग शुरू कर दी है। मनु भाकर ने शूटिंग में ब्रॉन्ज मेडल दिलाया है। 

नासा ने एक्स अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया है। इसमें इंटरनेशनल स्पेस स्टेशन में मौजूद अंतरिक्ष यात्री जीरो ग्रैविटी में मशाल लिए नजर आ रहे हैं। इसके बाद आती है स्पोर्ट्स इवेंट की बारी। इसमें एस्ट्रोनॉट्स वेट लिफ्टिंग, गोला फेंक और रनिंग जैसे इवेंट्स को बखूबी इमिटेट करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है। यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल है और 50 हजार से ज्यादा लोग इसको देख चुके हैं। 

वीडियो पर अलग-अलग लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा है कि यह तो ओलंपिक्स वाइब्स की बेस्ट फीलिंग है। वहीं, एक अन्य यूजर लिखता है कि यह है टेक्नोलॉजी की दुनिया। लोगों ने इस वीडियो की भी तारीफ की है और कमेंट्स में बताया है कि वह एस्ट्रोनॉट्स की एक्टिविटीज को खूब एंज्यॉय कर रहे हैं। बता दें कि स्पेस में जीरो ग्रैविटी के बीच खुद को स्थिर रखना बेहद मुश्किल होता है। ऐसे में इंटरनेशनल स्पेस स्टेशन में एस्ट्रोनॉट्स जिस तरह से परफॉर्म कर रहे हैं वह काफी चौंकाने वाला भी है।



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top