Shopping Mall

मामूली बाइक मैकेनिक रातों-रात बना करोड़पति, 25 करोड़ की लॉटरी जीती; ऐसे हाथ लगा जैकपॉट


कर्नाटक के मैसूर में बाइक मैकेनिक 15 साल से इस भरोसे में लॉटरी का टिकट खरीद रहा था कि किसी दिन उसकी किस्मत पलटेगी। हमेशा की तरह की इस साल भी उसने लॉटरी का टिकट खरीदा और वह रातों-रात करोड़पति बन गया। उसके हाथ 25 करोड़ की लॉटरी लगी है। उसने बताया कि कैसे उसने अपने दोस्त से दो टिकट खरीदने को कहा था, लेकिन दोनों ने अपने-अपने टिकट की अदला-बदली कर दी। किस्मत से मैकेनिक के पास जो टिकट रह गयाा, उसी में जैकपॉट निकला। करोड़पति बनने के बाद उसने कहा कि वह अभी भी यकीन नहीं कर रहा है। उसने कहा कि इन पैसों से वह अपनी बेटी को डॉक्टर बनाएगा और खुद के घर का सपना पूरा करेगा।

25 करोड़ की लॉटरी जीतने वाले बाइक मैकेनिक का नाम अल्ताफ पाशा है। उसकी मैसूर के पास एक छोटे से इलाके में बाइक मैकेनिक शॉप है। लॉटरी जीतने के बाद उसने बताया कि वह 15 साल से लॉटरी का टिकट खरीदता था। हमेशा की तरह इस साल भी जब केरल के थिरुवोनम बंपर लॉटरी की घोषणा हुई तो उसके हाथ जैकपॉट लग गया।

दोस्त से साथ टिकट की अदला-बदली और जीता जैकपॉट

उसने बताया कि जब लॉटरी के टिकट की घोषणा हुई तो उसने अपने एक दोस्त से 500-500 रुपये की दो टिकटें खरीदने को कहा। अल्ताफ ने एक टिकट अपने दोस्त को देने का मन बना ही लिया था, लेकिन उसकी पत्नी ने उसे ऐसा करने से रोक दिया। उसी टिकट ने उसे 25 करोड़ रुपये का बंपर पुरस्कार दिला दिया।

बेटी को बनाएगा डॉक्टर, घर का सपना भी पूरा

अल्ताफ ने कहा कि उसकी 18 वर्षीय बेटी तनाज फातिमा डॉक्टर बनना चाहती है। वह जैकपॉट जीतने के बाद बेहद रोमांचित है। अल्ताफ ने कहा कि वह अपनी बेटी का सपना पूरा करेगा। उसने कहा कि वह अभी किराए के घर में रह रहा है और अब वह अपना सपना पूरा करेगी। बीते बुधवार को थिरुवोनम बम्पर लॉटरी का ड्रा निकाला गया, जिसमें अल्ताफ ने 25 करोड़ रुपये का जैकपॉट जीत लिया है।



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top