Shopping Mall

तुम्हारे ऊपर कोई करता तो… सड़क पर थूक रहे पुलिसकर्मी पर शख्स को आया गुस्सा, VIDEO वायरल


किसी भी समाज में कानून का पालन करना एक नागरिक की जिम्मेदारी होती है, लेकिन जब वही कानून तोड़ने वाले पुलिसकर्मी बन जाएं तो सवाल उठना लाजिमी है। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें महाराष्ट्र के एक पुलिसकर्मी ने ट्रैफिक सिग्नल पर खड़े होकर नियम का उल्लंघन करते हुए सड़क पर थूक दिया। इस घटना का एक बाइकर ने विरोध किया जो अब चर्चा का केंद्र बन गया है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस वैन ट्रैफिक सिग्नल पर रुकी हुई है। तभी एक पुलिसकर्मी ने खिड़की से बाहर थूक दिया। यह दृश्य देखकर एक बाइकर का गुस्सा फूट पड़ा। उसने तुरंत पुलिसकर्मी से सवाल किया कि क्या यह सही है कि वह खुद उस नियम का पालन नहीं कर रहा, जिसका वह पालन करने के लिए अन्य लोगों को कहता है।

बाइकर ने तीखे शब्दों में पूछा, “क्या आप अपने ऊपर किसी के थूकने को सहन करेंगे?” इसके जवाब में पुलिस ने बाइकर को शांत करने का प्रयास किया, लेकिन बाइकर ने अपनी बात नहीं मानी। वीडियो में यह स्पष्ट नहीं है कि इसके बाद क्या हुआ लेकिन यह स्पष्ट है कि इस घटना ने लोगों का ध्यान खींचा है।

सोशल मीडिया पर लोग बाइकर की तारीफ कर रहे हैं। कई लोगों ने कहा कि आज के समय में ऐसे नागरिकों की आवश्यकता है, जो अन्याय और गलतियों के खिलाफ खड़े होने से नहीं कतराते। वहीं एक ने टिप्पणी में कहा गया, “अगर आप एक पुलिसकर्मी की गलतियों को सार्वजनिक रूप से उजागर करने का साहस रखते हैं, तो आप सच में महान हैं।”

यहां देखें वायरल वीडियो



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top