Shopping Mall

बेटे को बचाने के लिए उसके ऊपर लेट गई मां, पिता ने भी लगाई गुहार; तब भी नहीं बची जान


Road Rage in Mumbai: मुंबई के मलाड इलाके में एक रोड रेज की घटना में गुस्साई भीड़ ने 27 साल के एक युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी। मलाड के डिंडोशी इलाके की पुलिस के मुताबिक शनिवार को ओवरटेकिंग विवाद को लेकर यह पूरी घटना हुई थी। मृतक आकाश माईन अपने माता पिता के साथ अपने वाहन से जा रहा था, तभी उनके वाहन को एक ऑटो रिक्शा ने ओवर टेक कर दिया जिस पर दोनों चालकों के बीच में कुछ कहा सुनी हुई और फिर मामला बिगड़ गया।

कथित तौर पर आकाश अपने परिवार के साथ दशहरे के मौके पर नई कार लेने के लिए जा रहा था, लेकिन मलाड रेलवे स्टेशन के पास यह घटना हो गई। बहस के बाद ऑटो चालक ने आसपास पास के अपने साथियों के साथ मिलकर आकाश पर हमला कर दिया। इस हमले में उसे काफी गंभीर अंदरुनी चोटें आईं। आकाश के साथ जब यह घटना हो रही थी तो आसपास काफी भीड़ थी लेकिन माता-पिता के अलावा किसी ने भी उसे बचाने की ज्यादा कोशिश नहीं की।

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें लोगों की भीड़ बेरहमी के साथ आकाश पर लात-घूंसों की बरसात कर रही है, आकाश की मां दीपाली अपने बेटे को बचाने के लिए उसके ऊपर लेट जाती है कि जिससे उसे ज्यादा चोट ना लगे लेकिन तब भी लोग उसे लगातार मारते रहते हैं। इसमें कई बार उसकी मां को भी चोट लगती है। इसी दौरान उसके पिता भी उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन गुस्साई भीड़ में से कई लोग उन पर भी थप्पड़ों की बरसात करना शुरू कर देते हैं। इस पूरे घटनाक्रम में आकाश की मौत हो जाती है।

पुलिस ने आरोपी ऑटो रिक्शा चालक और तीन अन्य लोगों के खिलाफ बीएनएस के तहत मामला दर्ज कर लिया है और साथ ही 9 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। लोगों ने अपने-अपने अनुभव शेयर करते हुए लिखा है कि लोग सड़कों पर छोटी सी बातों को लेकर अपना आपा खो देते हैं, जिससे कई मासूमों की जान चली जाती है। एक और यूजर ने इस वीडियो के नीचे कमेंट करते हुए लिखा कि मलाड के एरिया में ऑटो चालक संगठित होकर लगातार ट्रैफिक रूल्स तोड़ते हुए मिल जाते हैं, पुलिस भी इनसे कुछ नहीं कहती। अगर कोई राहगीर इनसे कुछ भी कह देता है तो यह संगठित होकर मार पीट पर उतर आते हैं। यह सरासर गुंडागर्दी है।



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top