Shopping Mall

मेरी मां की आखिरी निशानी लौटा दो; स्कूटी चोरी होने पर युवक की चोर से भावुक अपील


पुणे के एक युवक की स्कूटी चोरी हो गई। इसे वापस पाने के लिए वह चोर से अनोखे अंदाज में अपील कर रहा है। युवक का कहना है कि यह स्कूटी उसकी दिवंगत मां की आखिरी निशानी है। ​​अभय चौगुले ने इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट में कहा कि उनकी काली एक्टिवा दशहरे के दिन पुणे के कोथरुड इलाके से छत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति के पास से चोरी हो गई। आसपास के इलाके में गहन खोजबीन करने के बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन स्कूटी अभी तक बरामद नहीं हुई है।

चौगुले ने कहा कि उनकी मां ने मरने से पहले जो स्कूटर खरीदा था, उसका उनके लिए बहुत भावनात्मक महत्व है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद तीन महीने पहले उसकी मां का निधन हो गया था। इसलिए, युवक के लिए यह स्कूटी सिर्फ परिवहन का साधन नहीं है बल्कि यह उनकी मां के साथ उनके आखिरी संबंधों में से एक है।

चौगुले ने दो साल पहले अपने पिता को भी COVID-19 के कारण खो दिया था। सोशल मीडिया पर चौगुले ने मराठी में अपनी कहानी साझा की। उन्होंने लिखा, “मेरी काली एक्टिवा MH14BZ6036 दशहरे के दिन चोरी हो गई। यह मेरी मां की आखिरी याद है। कृपया इसे खोजने में मेरी मदद करें।” उन्होंने अपना फोन नंबर और आईडी भी शेयर की है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “कृपया मेरी ब्लैक एक्टिवा MH14BZ6036 को खोजने में मेरी मदद करें।

उसकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, “चोर वाहन वापस नहीं करने वाला है। पुलिस को इसके लिए प्रयास करना होगा। मेरे वाहन को चोरी हुए 2 साल हो गए हैं, लेकिन पुलिस इसे नहीं ढूंढ पाई है।” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “फरवरी में मेरी गाड़ी भी चोरी हो गई थी और पुलिस ने उसे ढूंढ लिया। आपकी भी मिल जाएगी।”

अभय चौगुले ने यह भी वादा किया कि अगर वे उनकी मां का स्कूटर लौटा दें तो वे उस व्यक्ति को एक नया दोपहिया वाहन खरीद कर देंगे।



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top